indiavspakistant20

मेस्काइट, टेक्सास में एक आदर्श दिन

मेरे पास एक असामान्य, लेकिन सरल कहानी है। हर दिन नहीं होता है।

पिछले साल, मैंने एक नई नौकरी शुरू की थी और वहां पहुंचने के लिए मुझे कुछ घंटों के लिए बस लेनी पड़ी। मैंने देखा कि बस से उतरने से पहले मैं नीचे महसूस कर रहा था और अपने आप से कहा... "यह एक बुरा दिन हो सकता है, या वास्तव में बहुत अच्छा हो सकता है। यह मेरा चयन है!" इसलिए मैंने अपने लिए लीगली ब्लॉन्ड, "इट्स ए परफेक्ट डे" की थीम चुपचाप गाना शुरू कर दिया और बस से उतरते ही सड़क पार कर गया।

मैं 39 वर्ष का हूं, इसलिए यह उन लोगों के लिए मनोरंजक रहा होगा, जो ट्रैफिक के 3 लेन में मध्य तक पहुंचने में लगे थे। बाकी के रास्ते को पार करने के लिए मुझे अन्य 3 लेन यातायात की प्रतीक्षा करने के लिए वहां रुकना पड़ा। मैंने अपनी बाईं ओर देखा और घास पर कागज का एक टुकड़ा देखा। मैंने मान लिया कि मैंने एक रसीद गिरा दी और फिर देखा और देखा कि यह पैसा है…। मैंने सोचा कि मैं एक डॉलर गिरा दूंगा क्योंकि मैं हमेशा अपने पर्स में खुदाई कर रहा हूं और देखने के लिए नीचे झुक गया।

मैं 10 या उसके बाद तक पूरी तरह से कभी नहीं जागता, इसलिए मुझे लगा कि मेरी आंखें थोड़ी धुंधली हैं। मैंने कागज को खोला और एक $10 देखा, लेकिन इसे खोलना जारी रखा और यह $100 का बिल था। मुझे वास्तव में पैसे की जरूरत थी, क्योंकि मैंने अभी काम करना शुरू किया था और मुझे अभी तक अपना पहला पेचेक नहीं मिला था। मैंने इसे दिन के अंत तक सहेजा, बस अगर कोई कार्यालय में आकर दावा करे। किसी ने नहीं किया, इसलिए मैंने नए जूते और एक पोशाक के साथ समाप्त किया जो मुझे अपनी नई नौकरी के लिए प्रस्तुत करने योग्य दिखने के लिए आवश्यक था। ईश्वरीय हस्तक्षेप के बारे में बात करो! वाह!

यह कुछ को थोड़ा उथला लग सकता है, लेकिन यह मेरी लंघन कहानी है। मैं दोस्तों को भी मेरे साथ जाने के लिए प्रोत्साहित करता हूं। वे सब सोचते हैं कि मैं पागल हूँ, जो सच्चाई से बहुत दूर नहीं है, लेकिन मुझे लगता है कि हर बार जब मैं इसे छोड़ता हूँ, तो वास्तव में कुछ बहुत अच्छा होता है! यह सच है! -डॉन इन मेस्काइट, टेक्सास

उत्तर छोड़ दें

आपकी ईमेल आईडी प्रकाशित नहीं की जाएगी।